एयरपोर्ट पर पति वरुण धवन संग स्पॉट हुईं पत्नी नताशा दलाल, नताशा ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

1 min read

एयरपोर्ट पर पति वरुण धवन संग स्पॉट हुईं पत्नी नताशा दलाल, नताशा ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप - प्रेग्नेंसी की खबरों के बाद पहली बार वरुण धवन और पत्नी नताशा दलाल को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. मुंबई एयरपोर्ट पर वरुण धवन और नताशा दलाल काफी खुश नजर आए|

18 फरवरी को सोशल मीडिया पर वरुण धवन (Varun Dhawan) ने यह घोषणा करके अपने सभी फैंस को सरप्राइज कर दिया था कि वह पिता बनने वाले हैं | वरुण ने अपनी पत्नी नताशा दलाल के साथ एक फोटो शेयर की और बताया कि वे प्रेग्नेंट हैं. अब प्रेग्नेंसी की खबर देने के एक दिन बाद ही वरुण धवन को उनकी पत्नी नताशा दलाल के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. मुंबई एयरपोर्ट पर वरुण धवन और नताशा दलाल काफी खुश नजर आए और उन्होंने पैपराजी को भी मुस्कुराते हुए खूब सारे पोज दिए. इस दौरान वरुण धवन एक केयरिंग हसबैंड की तरह पत्नी नताशा दलाल का हाथ थामे हुए दिखे,

पत्नी का हाथ पकड़े एयरपोर्ट पर नजर आए वरुण धवन -

पैरेंट बनने की खुशखबरी शेयर करने के एक दिन बाद वरुण धवन को अपनी पत्नी नताशा (Natasha Dalal Pregnant) के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इंस्टाग्राम पर पैपराजी ने एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें वरुण अपनी पत्नी का हाथ पकडकर एयरपोर्ट के गेट की ओर चलते हुए नजर आ रहे हैं.

यह खबरें फैंस के बीच बड़ी धमाल मचा रही हैं और सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस ने इस खुशी के मौके पर वरुण धवन और नताशा को बधाई दी है और उनके आने वाले पैरेंटहुड की शुभकामनाएं दी हैं।

एयरपोर्ट पर स्पॉट होने के बाद, वरुण धवन ने मीडिया से बातचीत में कहा, “यह एक अद्भुत समय है और हम बहुत खुश हैं। हमें आप सभी की शुभकामनाएं मिल रही हैं और हम इस नए यात्रा के लिए तैयार हैं।”

फैंस और बॉलीवुड सितारों ने इस खुशी के मौके पर वरुण धवन और नताशा को बधाई दी है, और सोशल मीडिया पर उनके लिए प्यार और आशीर्वाद बेंट हो रहे हैं।

इस खुशी की घड़ी में, वरुण धवन और नताशा दलाल ने फैंस का धन्यवाद भी दिया और उनसे आगे आने वाले समय के लिए आशीर्वाद की अपील की है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours